कैट अपना ई-कॉमर्स पोर्टल 'भारत ई-मार्केट' लॉन्च करने की तैयारी में है और इसने देशभर के विभिन्न राज्यों के 100 शहरों में व्यापार जगत के 100 प्रमुख नेताओं को 'ई-कॉमर्स वारियर्स (योद्धाओं)' के रूप में नामित किया है। ये योद्धा संबंधित शहरों में स्थानीय व्यापारियों को भारत ई-मार्केट पोर्टल पर ई-दुकानें बनाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल ने कहा, "कैट दो तरह की रणनीति पर काम कर रहा है, ताकि भारत के ई-कॉमर्स व्यापार को अमेजन और फ्लिपकार्ट के शातिरों के चंगुल से मुक्त किया जा सके जो अभी भी अपनी कुप्रथाओं के साथ भारत मे काम कर रहा है और सरकार के नियमों और नीति की धज्जियां उड़ा रहा है।"
कैट के अनुसार, वह पिछले 4 वर्षों से अधिक समय से इन कंपनियों को उनके कुटिल व्यापार तंत्र के लिए घेर रहा है और फिर से सरकार से उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू करने की मांग कर रहा है, जबकि दूसरी ओर ई-कॉमर्स के महत्व को महसूस करते हुए और भारत में उसके भविष्य को देखते हुए कैट चौबीस घंटे इसी कोशिश में लगा है कि व्यापारियों को ऑनलाइन उनकी दुकान बनाने के लिए प्रेरित कर सके और उनकी ई-दुकानें होने की जरूरत के बारे में बता सके।
उन्होंने आगे कहा कि कैट द्वारा नामित 100 ई-कॉमर्स योद्धा अपने शहर के व्यापारी नेताओं का नेतृत्व कर रहे हैं, जो व्यापारी समुदाय के बीच व्यापक प्रतिष्ठा रखते हैं। इन योद्धाओं को व्यापारियों के मार्गदर्शन के लिए 100 शहरों में से प्रत्येक के स्थानीय व्यापार संघों के साथ मिलकर काम करने की सलाह दी गई है।